होली के त्योहार पर कोहली ने देशवासियों को दिया संवेदनशील मैसेज

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2017 - 02:48 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक स्टार बल्लेबाज के साथ एक अच्छे इंसान भी माने जाते हैं। वह मैदान को छोड़कर हमेशा लोगों के साथ ऐसी बातें सांझा किया करते हैं जोकि हमें जागरुक और सचेत करती हैं। ऐसे में कोहली होली के त्योहार के दिन भी देशवासियों को एक सलाह देने में पीछे नहीं हट और एक संवेदनशील मैसेज दे दिया । 

होली के मौके पर देश की बढ़ी बड़ी हस्तियां देशवासियों को बधाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी होली के मौके पर ट्विटर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए एक डॉग की तस्वीर शेयर करते लिखा, ‘‘सभी को सुरक्षित और खुशहाल होली की शुभकानाएं। होली के जश्न में बेजुबानों का ख्याल रखें।’’

गौरतलब है कि याद होगा जब उत्तराखंड में शक्तिमान नाम का घोड़ा जब कथित तौर पर एक विधायक डंडे से घायल हो गया था तो उसकी कोहली निंदा की थी। कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक कुत्ते को पानी पिलाने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह तस्वीर चेन्नई के स्टेडियम की थी। जिसमें कोहली अपने हाथ से कुत्ते को पानी पिला दिख रहे थे।कोहली ने एक बार फिर होली के सदेश में जानवरों के प्रति अपनी संवेदनशीलता दिखाई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News