विराट के साथ वायरल तस्वीर पर टीवी एंंकर ने तोड़ी चुप्पी

Thursday, May 04, 2017 - 12:22 PM (IST)

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की फोटो वायरल हो रही थी जिसमें वह मैच के दौरान एंकर अर्चना विजया की फटी जींस का घूरते नजर आ रहे थे। अर्चना विजय ने हाल ही में विराट कोहली के साथ वायरल हुई उनकी तस्वीर पर चुप्पी तोड़ी है। 



चीटिंग करने की कोशिश कर रहे थे कोहली
अर्चना ने बताया कि जिस दौरान यह तस्वीर ली गई। हम उस वक्त रैपिड फायर राउंड खेल रहे थे और विराट क्यू कार्ड में लिखे जवाबों को देखकर चीटिंग करने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में वह फोटोग्राफ खिंची और उसका गलत मतलब निकाला गया।  अर्चना भी इस वाकये को लेकर बेहद नाराज थीं। उन्होंने कहा कि इस पिक्चर को बेहद ही गलत तरीके से सोशल मीडिया पर पेश किया गया। अर्चना ने आगे कहा, वह कोहली की बड़ी प्रशंसक हैं विराट ने बतौर क्रिकेटर बहुत तरक्की की है। मैं उनके अनुशासित जीवन शैली का बहुच सम्मान करती हूं।



सीजन 4 में पहली बार नजर आई थी अर्चना
आईपीएल 10 से पहले अर्चना पहली बार सीजन 4 में नजर आई थीं। अर्चना को खुद क्रिकेट काफी पसंद है और उन्होंने अपनी विशिष्ट अदा से क्रिकेट प्रशंसकों ही नहीं क्रिकेट विशषज्ञों का भी दिल जीता था। वे एंकरिंग के अलावा गौरव कपूर और संदीप कोचर के साथ एक्स्ट्रा इनिंग्स की मेजबानी भी कर चुकी हैं।

   

Advertising