विराट ने कुछ इस तरह उड़ाया आस्ट्रेलियाई टीम का मजाक, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 07:54 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत और आस्ट्रेलिया की पांच मैचों की सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम ने अपने नाम कर लिया है। इस सीरीज का दूसरा मैच 21 सिंतबर को कोलकाता में खेला जाएगा। पहले मैच के दौरान भारतीय कप्तान ने आस्ट्रेलिया टीम को चिढ़ाने के लिए एक अजीबो गरीब  हरकत की जिसकी वीडियो खुब वायरल हो रही है। यह हरकत उन्होंने आस्ट्रेलिया टीम टीम का मजाक उड़ाते हुए की।

मैच के  45 ओवर के दौरान क्रीज पर भुवनेश्वर कुमार बल्लेबाजी कर रहे थे। यह औवर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेदबाज मार्कस स्टोनिस डाल रहे थे। औवर की तीसरी गेंद को भुवनेश्वर ठीक तरीके से जज नहीं कर सके और गेंद उनके बल्ले को छू कर पैडों में जा लगी। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया खिलाडिय़ों ने अंपायर के सामने आउट होने की जोरदार अपील की। अंपायर द्वारा नॉटआउट दिए जाने पर स्टोनिस ने रिव्यू लेने का फैसला लिया। रिव्यू के  बाद भी अंपायर का फैंसला सही रहा।

ऑस्ट्रेलिया टीम द्वारा भुवनेश्वर के खिलाफ लिया गया रिव्यू जब गलत साबित हुया तो ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहील ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ो का मजाक करते हुए आउट के लिए उंगली उठा दी। उनके द्वारा किया जाने वाला यह हरकत दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम को चिढ़ाने के लिए था। हालांकि रिव्यू के बाद भी विकेट नहीं मिल पाने के कारण ऑस्ट्रेलिया गेदबाज स्टोनिस बेहद निराश नजर आए। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News