सेमीफाइनल मुकाबले से पहले विराट और युवराज ने किया डांस, वीडियो हुई Viral

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2017 - 11:10 AM (IST)

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी काफी रोमांचक मोड़ पर हैं और आज इस टूर्नामैंट के सेमीफाइनल में भारत और बांग्लादेश का महामुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के लिए ये मैच बहुत ही खास है, क्यों कि इस मैच के बाद ही वह फाइनल में जगह बना पाएंगे। लेकिन ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर प्रैशन नहीं दिखाई दे रहा ब्लकि वह काफी कूल नजर आ रहे है। 

हाल ही में सोशल मीडिया के जरीए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें शिखर धवन, युवराज और विराट डांस करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, धवन अभ्‍यास के दौरान अचानक डांस शुरू कर दिया, जिससे देखकर युवराज भी थिरकने लगे। कुछ देर बाद कप्‍तान विराट कोहली भी उन दोनों के साथ डांस करना शुरू कर देते हैं। 
 


बता दें कि आज भारत जब आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगा तो तब पेशेवरपन बनाम जुनून के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। कागजों पर भारत इस मैच जीत का प्रबल दावेदार है लेकिन क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और एेसे में बांग्लादेश को जीत का दावेदार नहीं मानना गलत होगा। भारतीय टीम भी अपने इस पड़ोसी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ किसी तरह की भी ढिलाई बरतने से बचना चाहेगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News