देखिए Video, धोनी ने पहले ही कह दिया था पाकिस्तान से हारेगा भारत!

Friday, Jun 23, 2017 - 12:18 PM (IST)

नई दिल्ली: आईसीसी टूर्नामैंट में हमेशा ही भार‍तीय क्रिकेट टीम पाकिस्‍तान टीम पर भारी पड़ी हैं, लेकिन इंग्लैंड में हुए चैंपियंन ट्रॉफी में बड़ा उलटफेर देखने को मिला और यह बड़ा खिताब पाकिस्तान टीम ने हासिल कर लिया, लेकिन इस मैच के एक साल पहले ही टीम इंडिया पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कह दिया था कि हम पाकिस्तान से हारेंगे। 

एक साल पुराना है धोनी का ये वीडियो
चैंपियंस ट्रॉफी के खिताबी मुकाबले में भारत को पाकिस्तान से 180 रन से मिली करारी शिकस्‍त के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो करीब एक साल पुराना है। इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। यह वीडियो साल 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस का है।


हम कभी ना कभी हारेंगे भी: धोनी
धोनी ने कहा था, कि अगर उन पर 0-11 का प्रेशर होता है तो हम पर भी 11-0 का प्रेशर होता है। उन्होंने कहा कि अगर हमें इस बात पर गर्व है कि हम 11-0 से जीते हैं तो एक रिएलिटी ये भी है कि हम कभी ना कभी हारेंगे भी। ऐसा नहीं हो सकता कि हम कभी हारें ही नहीं। आईसीसी इवेंट्स में हमारा प्रदर्शन लगातार सुधरा है। 11-0 का आंकड़ा ऐसा है कि आपको खुद पर गर्व होगा, लेकिन आपको हर बार ही अपनी तरफ से उतना ही ज़ोर लगाना पड़ता है।

Advertising