PRO बॉक्सिंग: विजेंदर का दूसरा मुकाबला आज, हॉलीवुड में मिल सकती है एंट्री

Saturday, Nov 07, 2015 - 12:53 PM (IST)

नई दिल्ली:  भारतीय मुक्केबाजी के स्टार विजेंदर सिंह अपना पहला प्रो मुकाबला जीतने के बाद ही हालीवुड की नजरों में आ चुके हैं और हालीवुड फिल्म बनाने वाले उनमें भविष्य के एक्शन स्टार की संभावनाएं देख रहे हैं। अपने प्रोफेशनल करियर की शानदार शुरुआत करने वाले विजेंदर शनिवार रात को अपने दूसरे मुकाबले में डीन गिलेन का सामना करेंगे। इस दौरान मुक्केबाजी के प्रेमियों के अलावा हॉलीवुड के कुछ एग्जिक्यूटिव भी मौजूद रहेंगे, जो भारतीय मुक्केबाज में फिल्म स्टार के रूप में उनकी संभावनाओं को देखेंगे। 
 
विजेंदर ने अपने पदार्पण मुकाबले में सोनी वाइटिंग को नॉकआउट किया था। हरियाणा के 30 साल के विजेंदर बॉलीवुड फिल्म ‘फगली’ में काम करने के अलावा रियलिटी टीवी शो‘एमटीवी हीरो रोडीज एक्स2’में भी नजर आ चुके हैं। 
 
विजेंदर के पहले मुकाबले ने एक जाने माने फिल्म निर्देशक का ध्यान आकर्षित किया है जिनका कहना है कि विजेंदर उनकी आगामी एक्शन फिल्म में भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि हालीवुड एग्जिक्यूटिव मानते हैं कि अभी इस बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी लेकिन उनका मानना है कि विजेंदर एशिया के ब्रूस ली और जैकी चॉन जैसे एक्शन स्टार बन सकते हैं।  इस एग्जिक्यूटिव ने अपना नाम जाहिर नहीं करते हुए कहा, ‘‘मैं विजेंदर और उनकी क्षमता को लेकर रोमांचित हूं और शनिवार रात को उन्हें करीब से देखने को उत्सुक हैं और उसके बाद ही हम आगे के बारे में सोचेंगे। मैंने सिर्फ उनका पहला मुकाबला देखा है और बॉक्सिंग प्रशंसक होने के कारण यह कुछ विशेष था और मेरे कुछ करीबी साथियों ने भी इसका जिक्र किया है।’’  
Advertising