जमानत मिलने के बाद विजय माल्या ने गेल के लिए किया खास Tweet

Wednesday, Apr 19, 2017 - 02:33 PM (IST)

नई दिल्ली:देश से भाग चुके कारोबारी विजय माल्या मंगलवार को लंदन में भले ही कुछ देर के लिए गिरफ्तारी झेल चुके हों लेकिन उनका टी 20 लीग के लिए प्यार कम नहीं हुआ है और उन्होंने इतनी व्यस्तता के बावजूद बेंगलुरू के बल्लेबाज क्रिस गेल को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी।  

शराब कारोबारी और टी 20 में बेंगलुरू टीम के सह मालिक रहे माल्या को मंगलवार को ही उनके मौजूदा आवास स्थान लंदन में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। माल्या इस समय भारत में वांछित हैं और भारतीय स्टेट बैंक सहित कई बैंकों के करोड़ों रुपए का कर्ज अदा न करने के आरोपों के बाद लंदन भाग गए थे। फिलहाल भारत सरकार उनके प्रत्यार्पण के प्रयास में लगी है।   

माल्या को भारतीय जांच एजेंसियों के अनुरोध पर स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने कल लंदन में गिरफ्तार कर लिया था और ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर की मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें बाद में जमानत मिल गई। हालांकि इतनी परेशानी के बाद भी माल्या ने बेंगलुरू के विस्फोटक बल्लेबाज गेल को टी 20 में 10 हजार रन का आंकड़ा पार करने के लिए ट्विटर पर बधाई दी। उन्होंने लिखा कि मुबारक हो हेनरी गेल, यूनिवर्स बॉस ट्ंवटी 20 क्रिकेट में 10 हजार रन।

 


गेल ने गुजरात के खिलाफ मैच में 38 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्के लगाकर 77 रन की पारी खेली थी जिसकी बदौलत वह टी 20 के 10 हजार रन पार करने वाले पहले बल्लेबाज बन गये हैं। हालांकि जिस दिन माल्या देश में अपनी गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में थे उसी दिन ट्विटर पर उनका इस तरह का संदेश काफी चौंकाने वाला रहा। 

गौरतलब है कि बेंगलुरू की टीम का मालिकाना हक बैंगलूर स्पोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के पास है जिसके अध्यक्ष पहले माल्या थे। लेकिन वर्ष 2016 में वह अपने पद से हट गये थे और उनकी जगह अमृत थामस अध्यक्ष बन गये और इस सत्र में वही टीम का संचालन कर रहे हैं।  

Advertising