चैंपियंस ट्राफी में भारत का हर मैच देखने जाऊंगा: माल्या

Tuesday, Jun 06, 2017 - 03:07 PM (IST)

नई दिल्ली: देश छोड़कर चले गए शराब कारोबारी विजय माल्या के पीछे भले ही कई जांच एजेंसियां लगी हों लेकिन उनका क्रिकेट के प्रति प्यार कम नहीं हुआ है और ब्रिटेन में चैंपियंस ट्राफी में भारत-पाकिस्तान के बीच स्टेडियम में मैच देखने के बाद उन्होंने बाकी मुकाबलों में भी मौजूद रहने की बात कही है।  

माल्या रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच बर्मिंघम में खेले गये मुकाबले के लिये स्टेडियम में मौजूद रहे थे और इसे लेकर मीडिया में भी काफी चर्चा हुई। माल्या ने ट्विटर पर आलोचनात्मक अंदाज में दिए अपने संदेश में कहा कि एजबस्टन में भारत-पाकिस्तान मैच में मेरी उपस्थिति पर मीडिया में काफी बड़ी कवरेज हुई। लेकिन मैं तो भारत के हर मैच में ही अपनी टीम को चीयर करने के लिए आना चाहता हूं।

गिरफ्तारी का खतरा झेल रहे माल्या यहीं नहीं रूके और और आईसीसी टूर्नामेंट के लिए ब्रिटेन में मौजूद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के एक चैरिटी कार्यक्रम में पहुंच गये जहां टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी भी मौजूद थे। हालांकि खिलाड़ी इस दौरान माल्या से काफी दूर ही दिखे और कुछ खिलाड़ी इस असहज स्थिति के कारण जल्द ही कार्यक्रम से चले गए।  

गौरतलब है कि माल्या इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मालिक थे जिसकी कप्तानी विराट करते हैं। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के सूत्रों के अनुसार विराट ने माल्या को इस कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया था।   माल्या फिलहाल देश में 9000 करोड़ रूपए के कर्ज को लेकर जांच के घेरे में हैं और ब्रिटेन में रह रहे हैं जिनके प्रत्यर्पण की कोशिश में भारत सरकार लगी हुई है। 

Advertising