धोनी ने इन खिलाड़ियों विश की पूरी और जीता सबका दिल

Tuesday, Mar 07, 2017 - 11:21 AM (IST)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर की टीम को विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले में झारखंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा। विपक्ष टीम को हराने के बाद धोनी ने जम्मू-कश्मीर के ड्रैंसिग रुम में जाकर खिलाड़ियों से मिले और सबका दिल जीत लिया। 

दरअसल, झारखंड से मिली हार के बाद जम्मू-कश्मीर टीम के कप्तान और अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेटर परवेज रसूल ने धोनी से आग्रह किया कि वो उनकी टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात करें, क्योंकि वो सब उनसे मिलना चाहते हैं और बातचीत करना चाहते हैं।इसके बाद धोनी ने जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में 15 मिनट बिताए। इस दौरान माही ने सभी खिलाड़ियों की बातें ध्यान से सुनी और क्रिकेट के टिप्स दिए।

इसके बाद जम्मू कश्मीर के कप्तान रसूल ने कहा कि धोनी ड्रेसिंग रूम में जैसे ही पहुंचे, सभी खिलाड़ियों ने उनसे एक-एक करके क्रिकेट के संबंध में सवाल पूछा। धोनी ने सभी का जवाब दिया। विकेटकीपर को भी कीपिंग के गुर सिखाते हुए ग्रिप और झुकने की कला की बारीकियां समझाई। ड्रेसिंग रूम में धौनी बीच में खड़े थे और जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ी उन्हें घेर कर खड़े थे।यूं भी धौनी की लोकप्रियता कोई नई नहीं है। कल्याणी के मैदान में हजारों की भीड़ धौैनी की बैटिंग के लिए सुबह से इंतजार कर रही थी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा किहमारे युवा खिलाड़ियों के लिए ये बहुत बड़ा मौका था। उन्होंने धोनी को हमेशा टीवी पर ही देखा था। उन्होंने पहली बार माही भाई को अपने सामने देखा। माही अंदर आए और क्रिकेट पर उनके सभी प्रश्नों के जवाब दिए।


 

Advertising