वीनस विलियम्स की कार से हुई सड़क दुर्घटना में एक बुज़ुर्ग व्यक्ति की मौत

Friday, Jun 30, 2017 - 11:03 AM (IST)

नई दिल्ली: अमरीकी टेनिस स्टार वीनस विलियम्स की कार से हुई सड़क दुर्घटना में 78 साल के एक बुज़ुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है। इस ख़बर को पहली बार प्रकाशित करने वाले समाचार के अनुसार, पुलिस को लगता है कि ग़लती वीनस की है लेकिन उनके वकील ने कहा है कि यह एक दुर्घटना थी।

इस तरह हुई सड़क दुर्घटना 
दरअसल, जेरोम बार्सन अपनी कार से पत्नी के साथ जा रहे थे और एक चौराहे पर उनकी कार से टक्कर हो गई। पुलिस को दिए बयान में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वीनस विलियम्स की कार अचानक उनके रास्ते में आ गई और जाम की वजह से आगे नहीं जा पाई। बार्सन की पत्नी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वह बच गई हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरे ड्राईवर को रास्ता देने के अधिकार का वीनस ने उल्लंघन किया है। हालांकि इसमें साफ़ किया गया है कि इस दुर्घटना में ड्रग्स, अल्कोहल या मोबाइल फ़ोन जैसे ध्यान भटकाने वाले कारण नहीं पाए गए। फिलहाल, फ़्लोरिडा के पाम बीच गार्डेंस के प्रवक्ता ने कहा कि इस बात की जांच हो रही है कि दुर्घटना में ग्रैंड स्लैम चैंपियन का क्या संबंध है।

विलियम्स के वकील ने कहा-ये एक दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी
इस दुर्घटना के बारे में विलियम्स के वकील ने एक बयान में कहा है कि वीनस जब चौराहे पर पहुंचीं तो वहां हरी बत्ती थी। पुलिस का मानना है कि जिस समय दुर्घटना हुई, उस समय उनकी कार की रफ़्तार 8 किलोमीटर प्रति घंटे। उनके अनुसार कि प्रशासन ने इसके पीछे कोई और कारण या किसी उल्लंघन की बात नहीं कही है। ये एक दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी और वीनस ने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Advertising