कौन है ये लड़की? जिसे भीड़ में बचाते दिखे सिक्सर किंग युवराज

Thursday, Aug 10, 2017 - 02:11 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह मंगलवार दोपहर अपनी रेडिमेड गारमेंट की चेन यूवी कैन के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे। जिस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल को बचाते हुए नजर आ रहे हैं। क्या आप जनाते हैं कौन है ये मिस्ट्री गर्ल जिसके लिए युवी खुद बॉडीगार्ड बन गए। 
दरअसल, यूवी के वारणसी पहुंचने की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट से लेकर होटल रमाडा तक उनकी एक झलक पाने के लिए हर जगह फैंस की भीड़ लग गई। लेकिन युवराज के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में भीड़ बेकाबू हो गई और धक्का-मुक्की होने लगी। उनके साथ कंपनी की सीईओ साजम‍िन कारा थी, जो भीड़ की वजह से गिरने की स्थिति‍ में आ गई थीं। ऐसे में यवुराज सिंह ने खुद अपनी दोनों हाथों से उन्हें कवर किया। इसके बाद भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि वहां पर पीएसी बुलानी पड़ी। तब जाकर युवराज अपनी सीईओ के साथ वहां से बाहर निकल पाए। 
बिंदास गर्ल हैं साजम‍िन कारा 
आपको बता दें कि यूवराज सिंह की कंपनी की सीईओ साजम‍िन कारा अपने बिंदास लाइफ स्टाइल के चलते पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। उनकी सैलरी भी इतनी है की ऐसी लाइफ वो आराम से जी सकती है। यहां तक कि यूवराज सिंह के साथ साजम‍िन कारा आउट ऑफ इंडिया मैच देखने के लिए भी जाती हैं और उनके साथ फॅमिली मेंबर की तरह रहती हैं। 

Advertising