उसेन बोल्ट ने कोहली को दी बधाई, बदले में मिला ये जवाब

Friday, Jul 21, 2017 - 06:18 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के कप्तान विराट कोहली इन दिनों सब जगह छाए हुए हैं, चाहे वो क्रिकेट का मैदान हो या फिर कोई सोशल साइट। कोहली ने खेल वस्त्र और उपकरण निर्माता कंपनी प्यूमा के साथ 100 करोड़ का अनुबंध किया और वे बोल्ट के साथ इस कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर बन गए। वे एक सिंगल ब्रांड प्यूमा के साथ 100 करोड़ का अनुबंध करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं। बोल्ट ने ट्विटर पर विराट कोहली को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘बेहतरीन चयन, अब अगले पड़ाव पर पहुंचने का समय आ गया है।

बदले में कोहली ने दिया ये जवाब
बोल्ट ने अपने ट्वीट में ‘fast forward’ हैश टैग का इस्तेमाल किया। यह हैश टैग प्यूमा कंपनी ने अपने फुटवियर ब्रैंड के लिए इस्तेमाल किया है। जवाब में टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने भी उसेन बोल्ट को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं सोचता हूं कि काश मैं भी कभी आपके जीतना तेज भाग सकता। थैक्स लेजेन्ड!’

बोल्ट को है कोहली से खतरा 
दुनिया के सबसे तेज धावक बोल्ट 100 मीटर की दौड़ को पूरा करने में 9.58 से लेकर 9.75 सेकंड का समय लगाते हैं। इस लिहाज से देखा जाए, तो पहले 20 मीटर की दौड़ को पूरा करने में बोल्ट को 2.8 सेकंड का समय लगता है। वहीं कोहली इस दूरी को तय करने में 3.15 सेकंड का समय लेते हैं। 
 

Advertising