उपुल थरंगा ने कहा-हमें टेस्ट सीरीज की हार को भूलना होगा

Sunday, Aug 20, 2017 - 10:01 AM (IST)

दांबुला: श्रीलंका के वनडे कप्तान उपुल थरंगा ने कहा कि उन्हें जल्द ही टेस्ट सीरीज में 0-3 की हार को भूलना होगा और चैम्पियंस ट्राफी में भारत पर मिली जीत से मनोबल बढ़ाना होगा। थरंगा ने 5 मैचों की सीरीज के पहले वनडे की पूर्व संध्या पर कहा कि हमें टेस्ट सीरीज और हमने जो गलतियां की, उनको भूलना होगा। हम अलग प्रारूप में खेलेंगे और इसमें अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। यह सबसे अहम चीज है।

उन्होंने कहा कि भारत पिछले तीन-चार वर्षों में बहुत निरंतर प्रदर्शन कर रहा है। अगर तुलना की जाये तो हमारा प्रदर्शन निरंतर नहीं रहा और यह हमारी सबसे बड़ी कमी है। हमारा क्षेत्ररक्षण काफी खराब रहा। हमने कई कैच छोड़े। कप्तान ने जोर देते हुए कहा कि लेकिन हमें भरोसा है क्योंकि हम जून में चैम्पियंस ट्राफी में भारत को हरा चुके हैं। किसी ने भी नहीं सोचा था कि हम उन्हें हरा सकते थे। अगर आप अंतिम सीरीज को देखो तो हमारी बल्लेबाजी भी अच्छी थी।

भारत ने अपने टेस्ट गेंदबाजी लाइन अप रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, रविंद्र जडेजा और उमेश यादव को आराम दिया है।लेकिन कम अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण के बावजूद भारत इस सीरीज में प्रबल दावेदार के रूप में शुरूआत करेगा। 

Advertising