गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आएं थे रऊफ!(Pics)

Friday, Feb 12, 2016 - 07:16 PM (IST)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कलंकित अंपायर असद रऊफ एक बार फिर बीसीसीआई के भ्रष्टाचार और नियमों के उल्लंघन के आरोप में 5 साल के प्रतिबंध लगाए जाने के कारण सुर्खियों में हैं। मैदान में स्पॉट फिक्सिंग के कारण प्रतिबंद झेलने वाले असद रऊफ पहले भी विवादों में रहे हैं। अगस्त 2012 में मुंबई की एक मॉडल लीना कपूर ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। शुरुआत में रऊफ ने लीना को पहचानने से इंकार किया था लेकिन तस्वीरें सामने आने के बाद वे मान गए थे कि दोनों परिचित हैं। 

मॉडल लीला कपूर ने अंपायर रऊफ से अपनी नजदीकी की हकीकत दुनिया को दिखाने के लिए सोशल साइटों पर अंतरंग तस्वीरें भी डाली थीं। तब असद रऊफ ने अपनी सफाई में कहा था कि लीना ने टीवी शो बिग बॉस में एंट्री पाने के लिए उनका फायदा उठाने की कोशिश कर रही है। हालांकि बाद में दोनों ने आपसी समझ से मामला सुलझा लिया था।

आईसीसी की एलीट पेनल के सदस्य रहे 59 बरस के रऊफ पर सटोरियों से महंगे तोहफे लेने और आईपीएल 2013 के मैचों पर सट्टा लगाने का आरोप है। रऊफ ने कहा, आईपीएल और बीसीसीआई को मुझ पर प्रतिबंध लगाने का क्या हक है जब मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को बताया है कि उसके पास मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है।’ उन्होंने कहा कि वह अपने वकील के जरिए बीसीसीआई और आईपीएल को नोटिस भेजेंगे और मानहानि का मुकदमा ठोकेंगे। 

Advertising