भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में दो खिलाड़ियों की वापसी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 16, 2017 - 01:33 PM (IST)

कोलंबोः ऑलराउंडर तिषारा परेरा और मिलंडा श्रीवर्धने को भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में वापिस शामिल किया गया है। भारत और श्रीलंका के बीच 20 अगस्त से पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। मेजबान श्रीलंकाई टीम में दो ऑलराउंडरों की वापसी के अलावा लेफ्ट आर्म स्पिनर मलिंडा पुष्पकुमारा और तेज गेंदबाज विश्वा फर्नांडो को भी वनडे टीम में शामिल किया गया है। 

दोनों गेंदबाज हाल में संपन्न हुई टेस्ट सीरीका का भी हिस्सा थे। लेकिन उन्हें अब तक वनडे में पदार्पण का मौका नहीं मिला है। चोटिल खिलाड़यिों में नुवान प्रदीप और असेला गुणारत्ने के अलावा तेज गेंदबाज असीथा फर्नांडो, नुवान कुलशेखरा और लाहिरू कुमारा को भी टीम से बाहर रखा गया है जो जुलाई में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिये श्रीलंकाई टीम में शामिल रहे थे।  

तिषारा को जून में चैंपियंस ट्राफी के बाद से श्रीलंका की वनडे टीम में खेलने का मौका नहीं मिला है। लेकिन वह तब से ग्लूसेस्टरशायर के लिये नैटवेस्ट टी 20 ब्लास्ट में खेल रहे हैं। श्रीवर्धने ने आखिरी बार अप्रैल में बंगलादेश के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज खेली थी। भारत के खिलाफ सीरीज उपूल थरंगा के लिये बतौर वनडे कप्तान पहली संपूर्ण सीरीज भी होगी। थरंगा ने एंजेलो मैथ्यूज के इस्तीफ के बाद कप्तानी संभाली है। वनडे सीरीज का पहला मैच दांभुला में 20 अगस्त को होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News