U-19: फाइनल में भारत फ्लॉप, भड़के फैन्स ने किए ऐसे कमेंट्स...

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2016 - 02:03 PM (IST)

नई दिल्ली: टूर्नामेंट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को आईसीसी अंडर-19 विश्वकप के फाइनल मुकाबले में फिसड्डी साबित हुई और पूरी टीम वेस्टइंडीज की घातक गेंदबाजी के आगे 145 रनों पर ही सिमट गई। भारत की बैंटिंग पूरी तरह से फ्लॉप रही इसी खराब बैंटिग के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ना शुरु हो गया। उन्होंने ना सिर्फ वाशिंगटन सुंदर की बेहद धीमी इनिंग का मजाक बनाया, बल्कि ईशान किशन को भी कप्तानी से हटाने की बात की। 
 
बता दें कि सरफराज खान (51) को छोड़कर अन्य कोई भी बल्लेबाज वेस्टइंडीज के आक्रमण का सामना नहीं कर सका। वेस्टइंडीज की तरफ से अलजारी जोसफ और रेयान जॉन ने धारदार गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट झटके, जबकि कीमो पॉल को दो विकेट हासिल हुआ। वेस्टइंडीज के आक्रमण के सामने भारतीय बल्लेबाज लचर साबित हुए और टीम के 8 खिलाड़ी तो दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके।   
 
टूर्नामेंट में भारतीय टीम के शीर्ष स्कोरर सरफराज खान ही विकेट पर टिक कर वेस्टइंडीज के गेंदबाजों का मजबूती से सामना कर सके। उन्होंने 51 रनों की अपनी संघर्षपूर्ण पारी में 89 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने 5 चौका और 1 छक्का लगाया। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News