जब बस में बैठे साउदी का पेट हुआ खराब, भज्जी ने वीडियो किया वायरल

Wednesday, Apr 19, 2017 - 05:29 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह किसी पर भी चुटकी लेने में नहीं चूकते। उन्हें जब भी किसी के साथ हंसी-मजाक करने का मौका मिलता है तो वे उसका नजारा लोगों के साथ शेयर किए बिना नहीं रहते। हाल ही में उन्होंने न्यूजीलैंड के गेंदबाज टिम साउदी की उस समय टांग-खिंचाई करना शुरु कर दी जब उन्हें एमरजेंसी में बस रुकवाना पड़ गई। 

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि मुंबई इंडियस की टीम बस में सवार थी कि अचानक साउदी ने पेट खराब होने की वजह से बस रुकवाई और बिना किसी को बताए टॉयलेट में चले जाते हैं। उस वक्त साउदी बेहद हड़बड़ी में नजर आ रहे थे। जब हरभजन सिंह को पता चला कि उनका पेट खराब है तो उन्होंने उनका वीडियो बनाकर ट्वीटर पर शेयर कर दिया। 

जब कुछ देर बाद साउदी बस में वापस आए तो वह काफी राहत महसूस कर रहे थे। तभी हरभजन ने उनसे पूछा कि इस पर कुछ कहना चाहेंगे तो साउदी ने कहा, ‘‘ यहां के वॉशरूम खराब नहीं हैं।’’ साउदी की एसी सिचुएशन का क्रुणाल पंड्या और मिशेल मैक्लेनेगन ने उनका जमकर मजाक बनाया। बता दें कि हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान ऑस्ट्रेलियन ओपनर मैट रेनेशॉ को पारी के दौरान ऐसी ही हालात का सामना करना पड़ा था। 

 

Advertising