ये भारतीय खिलाड़ी बोला- मेरी Wife चाहती है कि मैं 2019 विश्व कप खेलूं

punjabkesari.in Tuesday, Sep 12, 2017 - 08:17 PM (IST)

कोलकाताः महेंद्र सिंह धोनी का एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में भले ही विकेटकीपर के स्थान पर दावा मजबूत हो लेकिन भारत के टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने कहा कि उन्होंने विश्व कप में खेलने का सपना नहीं छोड़ा है और 2019 में होने वाली इस प्रतियोगिता के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।  

साहा ने कहा कि असल में उनकी पत्नी रोमी उन्हें विश्व कप में खेलते हुए देखना चाहती हैं। अगले महीने 33 बरस के होने वाले साहा ने कहा, ‘‘मेरी पत्नी चाहती है कि मैं विश्व कप में खेलूं। उसने जोर दिया है कि मैं इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करूं। मैं भी प्रयास कर रहा हूं लेकिन अंतत: फैसला चयनकर्ताओं को करना है।’’ श्रीलंका दौरे पर सभी नौ मैच जीतने वाली भारतीय टीम को 17 सितंबर से चेन्नई में आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलनी है जबकि इसके बाद तीन टी20 मैचों की श्रृंखला भी होगी और साहा का मानना है कि विराट कोहली की अगुआई वाली टीम को स्वदेश में हराना मुश्किल होगा।  

साहा ने यहां एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘‘भारत को भारत में हराना हमेशा मुश्किल होता है। आस्ट्रेलिया ने पिछली बार अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन मैं भारत को जीत का दावेदार मानता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘भारत की बेंच स्ट्रैंथ काफी मजबूत है। टीम 2019 विश्व कप की तैयारी कर रही है। यही कारण है कि खिलाडिय़ों को रोटेट किया जा रहा है। भारत ने सभी खिलाडिय़ों ने साथ अच्छा प्रदर्शन किया है जो काफी अच्छा संकेत है।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News