ये हैं वो 3 खिलाड़ी जो IPL 2018 में बिक सकते हैं सबसे महंगे

punjabkesari.in Saturday, Sep 02, 2017 - 08:22 PM (IST)

नई दिल्लीः क्रिकेट की तर्ज पर भारत में खेला जाने वाला इंडीयन प्रीमियर लीग(आईपीएल) टूर्नामेंट दुनियाभर में लोकप्रिय हैं। यहां देश-विदेशों के कई युवा खिलाड़ियों को अपना हुनर दिखाने का माैका मिलता। हर साल टीम की फ्रेंचाइजियों द्वारा खिलाड़ियों की लाखों-करोड़ों में बोली लगाई जाती है। अब बारी है सीजन 11 की जो 2018 में होगा। इसके शुरु होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन हम आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो आईपीएल 2018 में सबसे महंगे बिक सकते हैं। 

हार्दिक पांड्या
भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। अगर मुंबई की टीम हार्दिक को रिटेन नहीं करती तो वह सबसे महंगे खिलाड़ी बिक सकते हैं। पांड्या एक विस्फोटक आलराउंडर साबित हुए हैं आैर वह लंबे-लंबे छक्के जड़ने में भी माहिर हैं। उन्होंने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में तूफानी शतक जड़ा। 
PunjabKesari
एबी डीविलियर्स
साल 2018 आईपीएल के लिए फिर से खिलाड़ियों की जब बोली लगेगी तो उसमें साउथ अफ्रीका के एबी डीविलियर्स का नाम भी आगे रहेगा। डीविलियर्स एक ​ऐसा खिलाड़ी है, जो आईपीएल के 11वें सीजन में महंगा बिक सकता है। इसकी कीमत भी 15 से 20 करोड़ के बीच लग सकती है। सीजन 10 उन्होंने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ खेला, जिसमें उनकी टीम का प्रदर्शन सबसे खराब रहा। जब सीजन 11 के लिए नए सिरे से खिलाड़ियों की नीलामी होगी तो उन्हें नई फ्रेंचाइजी करोड़ों में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर सकती है। 
PunjabKesari
बेन स्टोक्स
इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक को पिछले सीजन में पुणे सुपरज्वाइंट ने 14.5 करोड़ में खरीदा था। आईपीएल 2017 के वह सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। लेकिन पुणे की टीम अब 2018 में नजर नहीं आएगी क्योंकि 2 साल का बैन झेल चुकी राजस्थान राॅयलस की वापसी हो गई है। पुणे के सारे खिलाड़ियों की फिर से बोली लगेगी। ऐसे में संभावनाएं है कि स्टोक्स फिर से करोड़ों में बिक सकते हैं।
 PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News