इस क्रिकेटर की खूबसूरत Wife हो चुकी है शर्मनाक हरकत का शिकार, देखें तस्वीरें

Friday, Mar 24, 2017 - 05:17 PM (IST)

नई दिल्ली: अपनी बेहतरीन गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए मशहूर बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन अपनी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी पत्नी देखने में काफी खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती के सभी दीवाने है। हालांकि बांग्लादेश के फैन्स ने एक बार उम्मी के साथ एक ऐसी शर्मनाक हरकत कर डाली थी जिससे काफी बवाल मचा था। 

15 जून 2014 को भारत के विरुद्ध मीरपुर के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम खेले गए मैच के दौरान शाकिब की वाइफ उम्मी अहमद शिशिर के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीडऩ हुआ था। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक शाकिब की पत्नी के साथ कथित यौन उत्पीडऩ करने वाले एक बिजनेसमैन के बेटे को गिरफ्तार भी किया गया था। जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सिक्युरिटी गाड्र्स ने शाकिब की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने वाले कई लोगों की जमकर धुनाई भी की थी. रिपोर्ट के अनुसार उन लोगो की शाकिब ने भी पिटाई की थी।

बता दें कि उम्मी विदेश में रहने के कारण काफी बिंदास और खुले विचारों की हैं। उन्हें पार्टी की शौकीन भी माना जाता है। शाकिब अल हसन और उम्मी की शादी 12 दिसंबर 2012 को हुई थी। इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने गए शाकिब की मुलाकात वहीं उम्मी से हुई थी। उस दौरान उम्मी अमेरिका के मिनेसोटा में पढ़ाई कर रही थीं। 5 भाइयों और एक बहन में उम्मी सबसे छोटी हैं।

Advertising