आते ही छा गया गरीब परिवार का ये तेज गेंदबाज, सहवाग ने बदल दी थी जिंदगी

Saturday, Apr 08, 2017 - 09:31 PM (IST)

नई दिल्ली: 20 साल की उम्र तक टेनिस बॉल से खेलने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज थंगारासू नटराजन पंजाब की टीम में शामिल होकर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने शनिवार को इंदौर में पुणे के खिलाफ अपने पहले ही मैच के पहले ही ओवर में विकेट हासिल किया। नटराजन ने मैच का सातंवा ओवर करते हुए ओवर की दसूरी गेंद पर क्रीज पर जमे अजिंक्य रहाणे को पवेलियन भेजा।  मैच में नटराजन ने 3 ओवर फेंके और 26 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

गरीब परिवार से रखता है ताल्लुक
नटराजन एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है। गरीबी के चलते उसके परिवार ने कई मुश्किलों का सामना किया है। उनके पिता साड़ी की फैट्री में काम करने वाले छोटे से कर्मचारी है और मां सड़क के किनारे एक छोटी सी दुकान लगाती थीं। उन्होंने हमेशा से जीवन में पैसों की तंगी देखी। वो पांच भाई बहनों में सबसे बड़े हैं। उनके एक भाई हैं और तीन बहनें हैं। सबसे बड़े होने के नाते उन पर कई जिम्मेदारियां भी हैं। 

सहवाग ने बदल दी जिंदगी
नटराजन की निगाहें टीवी स्क्रीन पर लगी थी और जैसे ही आईपीएल नीलामी के दौरान उनका नाम बोली में आया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जैसे ही किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से वीरेंद्र सहवाग ने तीन करोड़ में उनकी बोली लगाई तो कुछ ही मिनट में इस 25 वर्षीय क्रिकेटर की जिंदगी बदल गई क्योंकि 10 लाख रुपए के बेस प्राइज के बावजूद उन्हें 30 गुना कीमत पर खरीदा गया।

Advertising