भारत में पहला टैस्ट खेलने को तैयार मिशेल मार्श

Sunday, Feb 19, 2017 - 10:35 AM (IST)

मुंबई: भारत के खिलाफ आगामी टैस्ट सीरीज में तेज गेंदबाज आलराउंडर के स्थान पर निगाह लगाने वाले मिशेल मार्श ने आज आस्ट्रेलिया के भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच के दूसरे दिन 75 रन की मजबूत पारी खेलकर अपने दावे को मजबूत किया और कहा कि वह छठे नंबर पर खेलने के लिए तैयार हैं।   

मार्श ने ब्रैबोर्न स्टेडियम में 3 दिवसीय मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि मैं पहले से ही जानता हूं कि आल राउंडर स्थान के कारण भारत के खिलाफ मेरे पास मौका है। मैं जानता हूं कि मेरे पास मौका है। मैं हमेशा ही जानता था कि मैं टीम में शामिल रहूंगा। अगर मैं अच्छा खेलूं तो यह शायद छठा स्थान होगा। 

उन्होंने कहा कि इन जैसे दौरों के लिए ही हम कड़ी ट्रेनिंग करते हैं और खुद को ऐसी स्थिति में लाते हैं जिसमें हम टैस्ट क्रिकेट की चुनौतियों विशेषकर उप महाद्वीप, का सामना कर सकें। इसलिए हां, मुझे अपनी फिटनेस पर पूरा भरोसा है। अपनी पारी के बारे में बताते हुए मार्श ने कहा कि विकेट पर समय बिताना अच्छा था। उन्होंने कहा कि क्रीज पर कुछ समय बिताना अच्छा रहा। मैं इस दौरे के लिए पिछले दो महीनों से एक ही रणनीति पर काम कर रहा हूं और मैंने इस दौरान क्रीज पर थोड़ा ज्यादा समय बिताया है। इसलिए यह अच्छा था।

Advertising