अनुष्का के साथ बाबा के आश्रम में गुपचुप पहुंचे विराट कोहली, तस्वीर हुई वायरल

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2016 - 07:15 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय टैस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा गुपचुप तरीके से हरिद्वार पहुंचे। यहां हरिद्वार तहसील के अम्बूवाला गांव के पास अनंत धाम में पूजा अर्चना की और अपने गुरु अनंत महाराज से आशीर्वाद लिया। सुबह तड़के ही दोनों धाम से चले गए।

क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी महिला मित्र अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कई दिनों से उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां बिता रहे हैं। दोनों कई दिनों से टिहरी गढ़वाल के नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदा में ठहरे हैं। मंगलवार देर रात विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हरिद्वार तहसील के गांव अम्बूवाला के पास अनंत धाम में पहुंचे।

धाम के परमाध्यक्ष अनंत महाराज ने दोनों का स्वागत किया।इसके बाद अनंत महाराज ने रात को ही पूजा अर्चना एवं विभिन्न धार्मिक अनुष्ठान कराए। सूत्रों की माने तो दोनों ने अपने करियर के लिए आशीर्वाद मांगा। वहीं, खबरों की माने तो इंगलैंड के खिलाफ टैस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली अपनी दोस्त अनुष्का शर्मा के साथ उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों नरेंद्र नगर के होटल आनंदाज में ठहरे हैं।

खास बात ये है कि इसी होटल में विराट- अनुष्का के परिवार वालो के आने की खबर और उनके 2 दिन बाद अमिताभ बच्चन व जया बच्चन और मुकेश अंबानी की अपनी पत्नी के साथ पहुंचने की खबर हैं। इसी से कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट अनुष्का सगाई कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News