पिच को लेकर टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दिया ये बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2015 - 09:47 AM (IST)

नागपुर: मोहाली के बाद अब नागपुर टेस्ट के भी तीन दिनों के भीतर समाप्त हो जाने के बाद क्रिकेट जानकारों के बीच पिच की हो रही तीखी आलोचनाओं के बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि पिच को लेकर जबरदस्ती का ‘हौव्वा’ बनाया जा रहा है जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था।   
 
कप्तान विराट ने कहा,निश्चित रूप से यह एक चुनौतीपूर्ण विकेट था लेकिन इसमें धैर्य के साथ बल्लेबाजी की जा सकती थी। यह केवल आपकी मानसिक मजबूती पर निर्भर करता था कि आप कितने धैर्य के साथ विकेट पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।  उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि विकेट में खेलने के लिहाज से कोई खराबी थी। दोनों ही टीमों की तरफ से कुछ बल्लेबाजों ने विकेट पर टिकने का माद्दा दिखाया और वे सफल भी रहे। हालांकि ज्यादातर बल्लेबाजों ने खराब शाट खेलकर अपने विकेट गंवाए।
 
 कोहली ने सीरीज के दौरान लाजवाब गेंदबाजी करने वाले टीम के स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की जमकर तारीफ करते हुए कहा,अश्विन एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपनी गेंदबाजी में विपक्षी गेंदबाजों की तुलना में कहीं अधिक नियंत्रण दिखाया। उन्होंने शुरुआत में ही मेहमान टीम के विकेट झटककर लंबी साझेदारियां नहीं बनने दी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News