प्रो कबड्डी लीग में तेलुगू टाइटंस ने तमिल तलईवास को धोया

Thursday, Aug 31, 2017 - 09:57 PM (IST)

मुंबई: सोमबीर के दमदार प्रदर्शन से तेलुगू टाइटंस ने तमिल तलईवास को गुरूवार 33-28 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में अपनी तीसरी जीत दर्ज कर ली और ग्रुप बी में अपनी स्थिति सुधार  ली। तेलुगू की 12 मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके 23 अंक हो गए हैं। तमिल को आठ मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा और उसके खाते में 15 अंक हैं। तेलुगू टीम पहले हाफ तक 12-9 से आगे थी।

तब दोनों टीमों के बीच मात्र तीन अंकों का फैसला था लेकिन तेलुगू टीम ने दूसरे हाफ में अपने खेल को और ऊपर उठाते हुए अपनी बढ़त को मजबूत कर दिया। तेलुगू ने अपनी बढ़त को 22-15 पहुंचा कर मु$काबले पर अपना दबदबा बना लिया।  तमिल टीम ने वापसी करते फासला घटाकर 26-29 कर लिया लेकिन तेलुगू ने मैच पर अपनी पकड़ बनाये रखते हुए मैच पांच अंकों के अंतर से जीत लिया।

तेलुगू ने रेड से 12 और डिफेंस से 16 अंक जुटाए जबकि तमिल ने रेड से 16 और डिफेंस से आठ अंक  बटोरे। तेलुगू के लिए सोमबीर ने सर्वाधिक 10 अंक बटोरे। तमिल के लिए अजय ठाकुर ने सर्वाधिक आठ अंक  जुटाए। इससे पहले कल रात यू मुबा ने हरियाणा स्टीलर्स को 38-32 से हराकर 10 मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की। मुंबई टीम के अब 24 अंक हो गए हैं। हरियाणा को सात मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा। हरियाणा के 23 अंक हैं। 

Advertising