श्रीलंका में घूमते-घूमते रावण की 'अशोक वाटिका' में पहुंची टीम इंडिया

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 04:30 PM (IST)

कोलंबो: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 की निर्णायक बढ़त हासिल कर चुकी भारतीय टीम इस समय हल्के-फुल्के मूड में नकार आ रही है और मोहम्मद शमी, उमेश यादव, इशांत शर्मा सहित टीम के कई सदस्यों ने यहां अशोक वाटिका के दर्शन किए जहां वनवास के दौरान रावण ने माता सीता को कैद करके रखा था।  

पहले दो टेस्टों में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी और उसका तीसरा टेस्ट मैच शनिवार से पल्लेकेल में शुरू होगा। इससे पहले भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की औैर लिखा, अशोक वाटिका में हुनमान जी के बड़े पदचिह्न। तस्वीर में वह अपनी पत्नी तान्या वाधवा के साथ अशोक वाटिका घूमते नजर आ रहे है। उमेश के अलावा टीम के एक अन्य तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी ट्विटर पर अशोक वाटिका की एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा कि टीम इंडिया ने यहां अशोक वाटिका का दौरा किया जहां रावण ने माता सीता को कैद कर रखा था। सोशल साइट पर पोस्ट की तस्वीरों में कुलदीप यादव, रिद्धिमान साहा ,इशांत शर्मा, उमेश यादव और लोकेश राहुल भी अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।   


उल्लेखनीय है कि टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली टीम के साथ नजर नहीं आ रहे हैं। टीम इस समय आराम के मूड में है और वह पूरी तरह से तरोताजा होकर शनिवार से शुरू हो रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट में उतरेगी जहां उसका इरादा जीत हासिल कर क्लीन स्वीप करना होगा।

Ashok vatika big foot mark of Lord hanuman ji

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News