ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम घोषित

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2017 - 09:07 PM (IST)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलने वाले आलराउंडर हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम से रिलीज करके विजय हजारे ट्राफी में खेलने के लिये कहा गया है जबकि चयनकर्ताओं ने बाकी बचे दो मैचों के लिये अन्य 15 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। पांड्या बड़ौदा की तरफ से घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में खेलेंगे। उन्हें पहले टेस्ट मैच के दौरान भी रिलीज किया गया था और तब उन्होंने लीग चरण के तीन मैच खेले थे। 

रांची का विकेट भी धीमा रहने की संभावना है और ऐसे में पंड्या के अंतिम एकादश में जगह बनाने की संभावना नहीं थी। कंधे की चोट के कारण दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलने वाले सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को 15 सदस्यीय टीम में बनाये रखा गया है और उनके 16 मार्च से रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच तक फिट होने की संभावना है। फिट होने पर वह अभिनव मुकुंद की जगह वापसी कर सकते हैं जो दूसरे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में नाकाम रहे थे।  

टीम इस प्रकार है : विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, करूण नायर, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा, इशांत शर्मा, उमेश यादव, जयंत यादव, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, अभिनव मुकुंद।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News