टीम इंडिया ने होटल में मनाया जीत का जश्न, कोहली ने शेयर की तस्वीर

Monday, May 29, 2017 - 06:54 PM (IST)

लंदन: कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में गत चैंपियन भारत ने आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से पूर्व अपने पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 45 रन की मिली शानदार जीत का जश्न होटल में रात्रिभोज के साथ मनाया। भारत ने अपने पहले अभ्यास मैच में रविवार को न्यूजीलैंड को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 45 रन से हरा दिया। टीम के खिलाडिय़ों ने इसके बाद होटल में रात्रिभोज किया और इसका जश्न मनाया।  

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर डिनर करते हुए तस्वीर शेयर की, साथ ही तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है। उमेश ने इसमें लिखा कि टीम साथियों के साथ काफी समय बिताया। फोटो में अजिंक्या रहाणे, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और कप्तान विराट कोहली एक टेबल पर साथ बैठे हुए हैं और डिनर कर रहे हैं।  

मैच में 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेलने वाले कप्तान विराट ने ट््वीट कर कहा,Þ एक शानदार दिन के बाद लड़कों के साथ खाना। कप्तान विराट ने 55 गेंदों में छह चौकों की मदद से नाबाद 52 रन की पारी खेली। गत चैंपियन भारत टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत चार जून को चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगा।  

Advertising