भारतीय खिलाड़ियों ने भी मनाया करवा चौथ का त्यौहार,शेयर की तस्वीरें

Monday, Oct 09, 2017 - 01:00 PM (IST)

नई दिल्ली: देश में करवाचौथा का त्यौहार बहुत ही धूम धाम से मनाया जाता है। जहां पूरा देश इस रंग में रंगा हो तो हमारी भारतीय टीम के खिलाड़ियों की पत्नियां कैसे पीछे रह सकती है। उन्होंने इस त्यौहार को बहुत ही अच्छे तरीके के साथ सेलिब्रेट कर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जानिए, इनके ट्वीट-

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और लिखा कि रितिका की तरफ से करवा चौथ। उम्मीद है कि आज चांद जल्दी निकलेगा।” 

उमेश यादव ने भी अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”अपनी प्यारी पत्नी के साथ चांद का इंतजार।” 

करवा चौथ के मौके पर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी पत्नी आरती सहवाग का ट्वीट रिट्वीट किया। आरती ने अपने ट्वीट में लिखा, ”चांद निकलने का बेसब्री से इंतजार। अपनी जिंदगी के लिए ये व्रत रखकर फक्र महसूस हो रहा है। इस दिन का मुझे हमेशा से इंतजार रहता है।”


हरभजन ने भी ट्विटर पर पत्नी गीता बसरा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”करवा चौथ की बधाइयां। अब खाओ, पियो, मौज करो। मुझे पूरा यकीन है कि आपको बहुत भूख लगी होगी।” बता दें कि भज्जी के इस ट्वीट पर बहस करने लगे और उन्हें सलाह भी देने लगे कि पंजाबियों में इस त्यौहार को मनाने की परंपरा नहीं है, हांलाकि भज्जी ने भी इस बात का जवाब दिया। 

 

Advertising