टी-20 सीरीज के लिए कानपुर पहुंची इंडिया-इंगलैंड की टीमें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2017 - 10:06 AM (IST)

कानपुर: भारत और इंगलैंड के बीच 26 जनवरी को यहां ग्रीन पार्क में होने वाले पहला ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलने के लिए भारत और इंगलैंड की टीमें आज दोपहर बाद कानपुर पहुंच गई।  सुरेश रैना सहित जिन भारतीय खिलाड़ियों को केवल टी20 टीम में चुना गया था वे अभी यहां नहीं पहुंचे हैं। 

भारतीय टीम ने इंगलैंड को टेैस्ट श्रृंखला में 4-0 और एकदिवसीय श्रृंखला में 2-1 से हराया था। यहां होटल प्रबंधन ने भारतीय टीम की एकदिवसीय श्रृंखला जीत की खुशी में लाबी में केक रखा था लेकिन कप्तान विराट कोहली सहित टीम किसी भी सदस्य ने केक नहीं काटा और वे सीधे अपने कमरों में चले गए।  

दोनों टीमों के सदस्य आज दोपहर पौने एक बजे कोलकाता से लखनउ पहुंचे फिर वहां से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विशेष बसों से करीब 3 बजे कानपुर के होटल लैंडमार्क पहुंचे। होटल प्रबंधन ने परंपरागत तरीके से उनका स्वागत किया।  होटल प्रबंधन ने लाबी में एक बड़ा केक रखा हुआ था। कप्तान कोहली से केक काटने को कहा गया तो उन्होंने बाद में काटने को कहा और सीधे अपने कमरे में चले गए। होटल की लाबी में महेंद्र सिंह धोनी और कोहली के बड़े बड़े पोस्टर भी लगाए गए हैं। 

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सीईओ ललित खन्ना ने बताया कि आज दोनों टीमें आज विश्राम करेंगी। इंगलैंड टीम कल सुबह पहले सत्र में जबकि भारतीय टीम शाम को दूधिया रोशनी में अभ्यास करेगी। मैच को देखते हुए ग्रीन पार्क स्टेडियम और होटल दोनों स्थानों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News