कोसटेनटिनी फिर बनेंगे भारतीय टेबल टैनिस टीम के कोच

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2016 - 03:13 PM (IST)

नई दिल्ली: रियो ओलिंपिक में खराब प्रदर्शन से निराश भारतीय टेबल टैनिस महासंघ (टीटीएफआई) को उम्मीद है कि इटली के मासिमो कोसटेनटिनी की वापसी से स्थिति में सुधार होगा। कोसटेनटिनी अगले महीने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच का पद संभालेंगे। 
 
यह पहला अवसर था जबकि भारत के 4 खिलाड़ियों ने ओलिंपिक के लिए क्वालीफाई किया था लेकिन ये सभी प्रतियोगिता के पहले दिन ही हारकर बाहर हो गए। टीटीएफआई महासचिव धनराज चौधरी ने पुष्टि की कि कोसटेनटिनी एक साल के अनुबंध पर वापसी कर रहे हैं। इटली के 58 वर्षीय कोसटेनटिनी रियो ओलिंपिक में अमरीका के कोच थे। वह 2009 के शुरू से लेकर 2010 राष्ट्रमंडल खेलों तक भारतीय टीम के कोच रहे थे और तब भारत 5 पदक जीतने में सफल रहा था। 
 
चौधरी ने कहा, ‘रियो में हमारे खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। हम पदक की दौड़ में नहीं थे लेकिन हमें उम्मीद थी कि खिलाड़ी पहले कुछ दौर में जीत दर्ज करने में सफल रहेंगे। कोसटेनटिनी अगले महीने टीम से जुड़ रहे हैं और अब हमारा ध्यान 2018 में होने वाले राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों पर है।’ इटली के इस कोच को टीम से जोड़ने का फैसला रियो खेलों से पहले कर दिया गया था।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News