इस लड़की की खूबसूरती ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2017 - 03:14 PM (IST)

नई दिल्ली: कभी कभी नजरों के सामने ऐसे चेहरे आ जाते हैं जो पल भर में अपना दीवाना बना लेते हैं। ऐसा ही एक चेहरा आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी के दौरान कैमरामैन द्वारा काफी दफा टीवी पर दिखाया गया। यह लड़की इतनी खूबसूरत थी कि जितनी बार स्क्रीन पर नजर आई उतनी बार मैदान पर बैठी जनता ने जोरदार तरीके से चियर्स किया।

PunjabKesari


पूनम की तस्वीरों ने मचाया तहलका
यह लड़की हैदराबाद की मॉडल पूनम कौर लाल हैं। एमी जैक्सन की 6 मिनट की परफॉर्मेंस के दौरान महज 2-3 सेकेंड के लिए नजर आई पूनम की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। कैमरे पर उस लड़की के आते ही फैन्स ने भी जबरदस्त चीयर किया। थोड़ी ही देर में सोशल मीडिय़ा में इस लड़की के बारे में जानाकारी शेयर की जाने लगी। 


PunjabKesari


कौन हैं पूनम कौर
पूनम न सिर्फ मॉडल हैं बल्कि वह तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। पूनम कौर ने 2006 में फिल्मों में अपना डेब्यू किया था और मिस तेलंगाना की ब्रैंड ऐंबैस्डैर भी रह चुकी हैं। फैशन डिजाइनिंग में डिग्री लेने वाली पूनम कौर ने दक्षिण की फिल्मों के अलावा 2016 में आई हिंदी फिल्म जुनूनियत में भी काम किया था। इसके अलावा उन्होंने मोहन लाला और कमल हासन की ऐक्टिंग से सजी हिंदी फिल्म च्ए वेडनेसडे की रीमेक उन्नऊपोल ओरुवन में एक छोटा सा रोल भी किया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News