बेंगलुरू के पास अब जीत के अलावा विकल्प नहीं

Wednesday, Apr 26, 2017 - 03:33 PM (IST)

बेंगलुरू:  टी 20 लीग के 10वें संस्करण में सबसे कम स्कोर पर आउट होने ,लगातार मैच हारने और खराब प्रदर्शन के चलते आलोचना झेल रही विराट कोहली की बेंगलुरू को अपना पिछला मैच बारिश से धुल जाने पर और भी बड़ा झटका लगा है और गुरूवार को वह अपने अगले मुकाबले में गुजरात के खिलाफ जीत दर्ज कर स्थिति सुधारने का प्रयास करेगी।  

बेंगलुरू की टीम ने 8 मैचों में 5 हारे हैं और उसका पिछला मैच हैदराबाद के खिलाफ बारिश के कारण पूरी तरह धुल गया था जिससे उसकी प्लेआफ की उम्मीदों को और भी झटका लगा है। विराट की टीम को अब शीर्ष 4 में पहुंचने के लिए बाकी के अपने सभी 6 मैचों को जीतना होगा और इसके बाद कहीं जाकर वह प्लेआफ में दावा पक्का कर सकती है।  

बारिश से मैच धुलने के बाद उसे विपक्षी टीम के साथ एक अंक मिला और अब वह 5 अंक लेकर छठे नंबर पर है। वहीं गुजरात की स्थिति भी बहुत बुरी है और उसकी फिलहाल प्लेआफ की उम्मीदें भी धुमिल है जो अपने 7 मैचों में 5  हारने के बाद चार अंक लेकर तालिका में सबसे आखिरी पायदान पर है।  

विराट ने कंधे की चोट के बाद जबरदस्त वापसी की थी लेकिन उसके बाद भी वह टीम का मनोबल ऊंचा नहीं कर सके हैं तो आईपीएल टूर्नामैंट के सबसे निरंतर और सफल खिलाड़ियों में एक ऑलराउंडर सुरेश रैना भी व्यक्तिगत रूप से अच्छा खेलने के बाद भी गुजरात को जीत की पटरी पर नहीं ला पा रहे हैं। गुजरात के लिए भी प्लेआफ की उम्मीदों को बनाए रखना है तो बाकी के सभी मैचों को जीतना अनिवार्य हो गया है।

Advertising