मैच जीतकर लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 12:10 PM (IST)

नई दिल्ली: गुवाहाटी में खेले गए दूसरे ट्वंटी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर सीरीज 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है। मैच के बाद मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया। हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ। 


ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज ऐरॉन फिंच ने बस की टूटी खिड़की की तस्वीर शेयर करते हुए कहा, होटल जाने के रास्ते पर बस की खिड़की पर पत्थर फेंका गया।  यह काफी डरावना है। ऑस्‍ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के ट्वीट को रिट्वीट किया और ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने पोस्‍ट को लाइक किया। 


आपको बता दें कि 5 साल बाद ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को किसी टी-20 में हराया है। इस हमले की कई खिलाडियों ने निंदा की है पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने इसको गैरजिम्मेदाराना हरकत बताया और माफी मांगी। इस घटना के बाद टीम के होटल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई।


CM ने की निंदा
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर पत्थर फेंकने की घटना की मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ङ्क्षनदा की है। मुख्यमंत्री ने सिलसिलेवार किए ट्वीट में घटना की निंदा करते हुए, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की बात भी कही। सर्बानंद ने लिखा, ‘‘कल, एक बेहतरीन मैच हुआ। हमारे पास सबसे बेहतरीन दर्शक थे। असम के लोगों को खेलों से बहुत प्यार है और वह दिल खोलकर मेहमान नवाजी करते हैं। हमने दर्शकों की शानदार खेल भावना देखी। दोनों टीमों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया था। दर्शकों ने दोनों टीमों के प्रदर्शन को सराहा, जो कि असम की भारत की खेल राजधानी के रूप में बदलने के लिए लोगों की प्रतिबद्धता को व्यक्त करता है। इसलिए, जो भी इस उपद्रव में शामिल है, उनकी एकमात्र साजिश असम को बदनाम करना और उसके तरक्की की ओर बढ़ते कदमों को रोकना था।  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News