यह सीरिज बनी विराट कोहली के लिए भयानक सपना!

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 06:09 PM (IST)

बेंगलुरु: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली भले ही टी 20 का सीजन 10 में टीम के बेहद खराब प्रदर्शन को भूलाना चाहेंगे लेकिन शायद इस सत्र को भूला पाना उनके लिए इतना आसान नहीं होगा। गत उपविजेता बेंगलुरु की टीम के लिए इस सत्र में कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा। 

बल्लेबाज टीम को नहीं दे पा रहे बड़ा स्कोर
दुनिया के किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर देने वाली विराट ,क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स जैसे बल्लेबाजों की तिकड़ी के विफल रहने के अलावा गेंदबाजी में भी कोई धार नहीं दिखी। बल्लेबाज टीम को बड़ा स्कोर दे नहीं पा रहे और गेंदबाज स्कोर का बचाव नहीं कर पा रहे हैं। विराट ने कहा कि आपको तब बेहद निराशा होती है जब आपकी टीम के ऐसे खिलाड़ी असफल होते हैं जिनके बारे में आपको पूरी उम्मीद रहती है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे। ऐसे खिलाड़ी जब अच्छा खेलते हैं तो वे दूसरे खिलाड़यिों को भी अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं।

प्लेआफ से बाहर हो गई टीम
उन्होंने कहा कि गत वर्ष हमने शानदार प्रदर्शन किया था और दर्शकों के साथ साथ हमारी खुद की उम्मीदें भी इस सत्र के लिए बढ़ गयी थी लेकिन टीम निराशाजनक तरीके से एक के बाद एक मैच गंवाते हुए प्लेआफ से बाहर हो गई। हम टूर्नामेंट के इस सत्र को जल्द ही भूलना चाहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News