रोजर्स कपः हालेप को हराकर स्वीतोलिना पहुंची फाइनल में

punjabkesari.in Sunday, Aug 13, 2017 - 03:16 PM (IST)

टोरंटोः यूक्रेन की एलीना स्वीतोलिना ने गत चैंपियन रोमानिया की सिमोना हालेप को सेमीफाइनल में लगातार सेटों में आसानी से 6-1, 6-1 से पराजित कर रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में जगह बना ली है जहां उनका मुकाबला डेनमार्क की कैरोलीन वोज्नियाकी से होगा जिन्होंने दूसरे सेमीफाइनल में अमेरिका की स्लोआने स्टीफेंस को 6-2, 6-3 से मात दी है।   
PunjabKesari
बेहतरीन फार्म में चल रहीं पांचवीं सीड स्वीतोलिना ने क्वार्टरफाइनल में विंबलडन चैंपियन गरबाइन मुगुरुजा को हराया था और अब यहां पहले सेमीफाइनल में उन्होंने हालेप की चुनौती को ध्वस्त किया। स्वीतोलीना की तेजतर्रार सर्विस और आक्रामक खेल के आगे हालेप बिल्कुल बेबस नजर आयीं और उन्होंने आसानी से हथियार डाल दिये। 
PunjabKesari
स्वीतोलिना ने मैच के बाद खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह एक कठिन मुकाबला था। यह मेरा एक ही दिन में दूसरा मैच था। मैं शरीरिक रूप से बहुत थक गयी थी लेकिन मैंने संयम बनाये रखा और पूरी तरह से अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करे रखा। स्वीतोलिना का वोज्नियाकी के खिलाफ करियर रिकार्ड 2-0 का है और यह बात कहीं न कहीं उनके पक्ष में है लेकिन उन्हें सावधान रहना होगा क्योंकि वोज्नियाकी ने नंबर एक कैरोलीना प्लिस्कोवा को हराया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News