सोशल मीडिया के कारण मुसीबत में फंस सकता है KKR का ये खिलाड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2017 - 02:31 PM (IST)

मुंबई: मुुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को अंतर राज्य ट्वंटी 20 टूर्नामैंट के लिए टीम से बाहर किए जाने के फैसले पर सवाल उठाना महंगा पड़ गया है और अब मुंबई क्रिकेट संघ(एमसीए) ने उन्हें इसके लिए नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।  

यादव ने ट्विटर पर एक पोस्ट को री-ट्वीट किया जिसमें उन्हें अंतर राज्य टूर्नामैंट के लिए टीम में शामिल नहीं किए जाने पर सवाल किया गया था। मुंबई के खिलाड़ी को नोटिस भेजा गया है तथा एमसीए की प्रबंधन समिति के समक्ष पेश होने के लिए भी कहा गया है। यादव की इस हरकत से उनका विजय हजारे अंतर राज्य वनडे टूर्नामैंट में चयन भी अब लटक गया है।

एमसीए के संयुक्त सचिव उन्मेश खानविलकर ने कहा कि खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर चयन को लेकर इस तरह सवाल करने की अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी प्रबंध समिति की बैठक में इस बारे में चर्चा की जानी है। हमने उन्हें समिति के समक्ष पेश होने के लिए बुलाया है और लिखित जवाब भी मांगा है। हमने यादव को 24 घंटों के भीतर जवाब मांगा है। उनके जवाब की समीक्षा के बाद आगे का निर्णय होगा।

उन्मेश ने बताया कि गत वर्ष भी यादव को केवल मौखिक रूप से चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था जब उन्होंने मुंबई के रणजी सेमीफाइनल में जय बिस्ता को टीम से बाहर करने पर नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा कि वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं। लेकिन अनुशासन को ध्यान में रखते हुए उनके विजय हजारे में चयन को फिलहाल रोक दिया गया है। यादव खेल से अधिक विवादों के कारण चर्चा में बने रहते हैं। उन्होंने 2014-15 के सत्र के बीच में ही मुंबई की कप्तानी छोड़ दी थी। उन्हें कुछ खिलाड़ियों की शिकायत के बाद एमसीए अधिकारियों ने फटकार भी लगाई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News