IPL से बाहर होने के बाद रैना ने कहा-जीत की हकदार है हैदराबाद

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2016 - 08:53 AM (IST)

नई दिल्ली: आई.पी.एल के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में हार कर बाहर होने से निराश गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत का हकदार बताया है। टूर्नामैंट से बाहर होने से निराश गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। कप्तान वार्नर ने बेहतरीन पारी खेली। 162 रन कोई बुरे नहीं है, इसकी रक्षा की जा सकती थी। सनराइजर्स को जीत का श्रेय जाता है। गुजरात ने 7 विकेट पर 162 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था लेकिन हैदराबाद ने वार्नर (नाबाद 93) की पराक्रमी पारी से 19.2 ओवर में 6 विकेट पर 163 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।   
 
रैना ने कहा कि अगर 17वें ओवर के बाद कुछ महत्वपूर्ण विकेट निकालने में सफलता मिल जाती तो परिणाम अलग हो सकता था। शिविल ने इस पिच पर अच्छी गेंदबाजी की। हमारी नई टीम है और नए स्थान पर खेली। ऐसा लगा ही नहीं कि हम सब पहली बार एक साथ खेल रहे हों, आई.पी.एल के पहले सत्र का हमारा अनुभव काफी बेहतर रहा।
 
उन्होंने टीम के कोच की तारीफ करते हुए कहा कि कोच हॉज से मैंने मैदान के अंदर और बाहर काफी कुछ सीखा। उन्होंने मुझे कप्तान के रूप में नई चीजें करने की स्वतंत्रता दी। गुजरात की टीम लीग दौर में शीर्ष पर रही थी लेकिन उसे पहले क्वालिफायर में बेंगलूर के हाथों और दूसरे क्वालिफायर में हैदराबाद के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा।  वहीं पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची हैदराबाद की टीम का मुकाबला 29 मई को बेंगलुरू में विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर से होगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News