जब फैन ने पूछा कौन हैं मिस्टर कूल, रैना ने दिया ये जवाब

Friday, Jul 14, 2017 - 11:48 AM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती की जोड़ी के बारे में कौन नहीं जानता। इस जोड़ी ने आईपीएल में कई मैचों में धूम मचाई है और जीत दर्ज करवाई है। इन दिनों भले रैना मैदान में सक्रिय नहीं दिखे, लेकिन सोशल मीडिया ट्विटर पर एक्टिव ही रहते है।

हाल ही में ट्विटर पर वह अपने प्रशंसकों के सवालों के बड़ी सक्रियता से जवाब दे रहे हैं। इसी क्रम में रैना ने अपने प्रशंसकों से सवाल पूछने को कहा। रैना ने प्रशंसकों के सवालों का बेहद सधे हुए अंदाज में जवाब दिया।  

रैना से पूछा गया कि आपका बाएं हाथ का सबसे पसंदीदा बल्लेबाज कौन है? इसके जवाब में रैना ने कहा, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली उनके बांए हाथ के सबसे पसंदीदा बल्लेबाज हैं। 

इसके साथ एक फैन ने पूछा कि मिस्टर कूल को एक शब्द में परिभाषित करें। इस सवाल के जवाब में रैना के मन में कोई संशय नहीं था। इस बात के जवाब में रैना ने धोनी को बॉर्न लीडर बता दिया। 

इसके बाद रैना से पूछा गया कि आजकल आपकी ट्रेनिंग कैसी चल रही है? इस सवाल के जवाब में रैना ने कहा, मेरी ट्रेनिंग अच्छी चल रही है और मेरा काम कड़ी मेहनत करना है। इसके बाद रैना से प्रशंसक ने पूछा किस फील्डर ने आपको सबसे ज्यादा प्रभावित किया। उन्होंने सीधी तरह इस सवाल का जवाब दिया जॉन्टी रोड्स। इसके बाद रैना ने अपने फैंस को उनसे बातचीत के लिए धन्यवाद किया। 

Advertising