जीत के बाद वार्नर ने दिया ये बयान

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2016 - 08:39 AM (IST)

नई दिल्ली: अपनी नाबाद 93 रनों की कप्तानी पारी के दम पर गुजरात लायंस को आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में 4 विकेट से हराकर सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में पहुंचाने वाले डेविड वॉर्नर ने इस जीत का श्रेय बिपुल शर्मा को दिया। टीम को फाइनल में पहुंचाने के बाद वॉर्नर ने कहा कि बहुत खुश हूं। मुझे पता था कि अगर मैं क्रीज पर टिका तो अंत में लक्ष्य का पीछा किया जा सकता है। बिपुल ने जिस तरह खेला, उन्हें बहुत श्रेय देना चाहूंगा। उन्होंने गेंदबाजी भी अच्छी की और उनका खेलने का अंदाज ही शानदार है।   
 
डेविड वॉर्नर ने 58 गेंदों में 11 चौके व तीन गगनचुंबी छक्कों की मदद से नाबाद 93 रन की मैच विजयी पारी खेली। उन्हें इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं निचले क्रम के बिपुल शर्मा ने 11 गेंदों में 27 रनों की अपनी पारी में तीन छक्के जड़े।  
 
मैच के बारे में बात करते हुए वॉर्नर ने कहा कि यह पूरी तरह से टीम गेम है, मेरे लिए क्रीज पर जाकर अपने तरीके से खेलना ही सब कुछ था। हमे एक बेहतर साझेदारी की जरूरत थी। मेरा काम अंत तक टिककर खेलना था। मैं इस जीत का श्रेय नहीं लूंगा। कुछ खराब शॉट खेलने पर भावुक हो गया था। अगर क्रीज पर 2 बल्लेबाज मौजूद हों तो लक्ष्य की रक्षा करना आसान नहीं होता। हमने गुजरात के खिलाड़ियों की परवाह नहीं की और अपनी योजनाओं पर अमल किया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News