कानू,कैम्बियासो, छेत्री और सिंधू लेंगे फीफा ड्रा में हिस्सा

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2017 - 11:23 AM (IST)

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल महासंघ(फीफा) और स्थानीय समिति ने बुधवार को बताया कि इस वर्ष अक्टूबर में भारत की मेजबानी में होने वाले फीफा अंडर-17 विश्वकप के मुंबई में निकाले जाने वाले ड्रा के लिए लीजेंड एस्टेबन कैम्बियासो, वांकवो कानू सहित भारतीय खिलाड़ी सुनील छेत्री और शटलर पीवी सिंधू मौजूद रहेंगे।  

कानू और कैम्बियासो के लिए अंडर-17 विश्वकप उनके करियर का हिस्सा रहा है। वर्ष 1993 में कानू नाइजीरिया की विजेता टीम का हिस्सा रहे थे जबकि 1995 में अर्जेंटीना के कैम्बियासो विजेता टीम का हिस्सा थे। इसके अलावा कानू ने 1996 में ओलिंपिक स्वर्ण जीता था और दो बार अफ्रीकी प्लेयर ऑफ द ईयर बने। उन्होंने नाइजीरिया की टीम के लिए 1998, 2002 और 2010 फीफा विश्वकप में खेला था।   

अर्जेंटीनी खिलाड़ी कैम्बियासो 1997 में फीफा अंडर-20 विश्वकप विजेता टीम में शामिल थे जबकि वह 2010 फीफा विश्वकप विजेता टीम के लिए भी खेले थे।   भारतीय प्रतिनिधित्व करने वालों में कप्तान सुनील छेत्री और ओलिंपिक रजत विजेता पीवी सिंधू भी ड्रा में शामिल होंगे। फीफा विश्वकप के लिए 7 जुलाई को मुंबई में ड्रा निकाला जाएगा जिसमें टूर्नामैंट में हिस्सा लेने वाली टीमें और मेजबान शहर के अधिकारी हिस्सा लेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News