ईस्टर्न स्पोर्टिंग और राइजिंग स्टूडेंट्स के बीच होगी खिताबी भिड़ंत

Monday, Feb 13, 2017 - 07:48 PM (IST)

नई दिल्ली: फुटबॉल में मंगलवार को देश को उस सयम एक नया चैंपियन देखने को मिलेगा जब ईस्टर्न स्पोर्टिंग यूनियन और राइजिंग स्टूडेंट्स क्लब की टीमें पहली भारतीय महिला फुटबॉल लीग के खिताबी मुकाबले में आमने सामने होंगी। मैच यहां डा. अंबेडकर स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दिन के तीन बजे शुरु होगा। लीग में ओडि़शा का राइजिंग स्टूडेंट्स क्लब 12 अंकों के साथ शीर्ष पर रहा और उसने सेमीफाइनल मुकाबले में पुणे एफसी सिटी को 2-0 से पीटा। 

वहीं दूसरी तरफ ईस्टर्न स्पोर्टिंग यूनियन ने हरियाणा के अलखपुरा एफसी को 4-1 से हराया था। ईस्टर्न स्पोर्टिंग यूनियन की कप्तान बेमबेम देवी ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा कि राइजिंग स्टूडेंट्स क्लब की टीम ऐसी टीम है जो किसी भी समय हमें खतरे में डाल सकती है। उनके खिलाड़ी बॉल पर काफी तेज है और हमारी रक्षा पंक्ति उन्हें कड़ी टक्कर देगी। 

बेमबेम देवी ने कहा कि हमारी रक्षा पंक्ति भी काफी मजबूत है और यह मुकाबला हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है। लेकिन हमें विश्वास है कि हम खिताब जीत सकते हैं और इसके लिए हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। वहीं राइजिंग स्टूडेंट्स की सष्मिता मलिक ने कहा कि हमने राष्ट्रीय टीम के लिए कई बार एकसाथ खेले हैं और हमें ईस्टर्न स्पोर्टिंग यूनियन से सतर्क रहना होगा क्योंकि हमें पता है कि स्पोर्टिंग यूनियन कभी भी उलटफेर कर सकती है। यह बड़ा रोचक मुकबला होगा क्योंकि हमें एक दूसरे की खेल के बारे में पता है।

Advertising