दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चाैथे टेस्ट में वुड की जगह लेंगे फिन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 01, 2017 - 04:30 PM (IST)

लंदनः तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरु होने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए चोटिल मार्क वुड की जगह इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है। फिन ने अपना आखिरी टेस्ट मैच गत वर्ष अक्टूबर में खेला था और अब वह जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और तीसरे मैच से टेस्ट क्रिकेट में शानदार पदार्पण करने वाले टॉबी रोलैंड जोंस के साथ इंग्लैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती देंगे।   

फिन के मिडलसेक्स के टीम साथी रोलैंड जोंस ने अपने पदार्पण टेस्ट में ही शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल आठ विकेट लिए थे जिसकी बदौलत इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 239 रन से हराकर चार मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस का मानना है कि उनकी टीम काफी संतुलित है क्योंकि बेन स्टोक्स और मोइन अली दोनों ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया है।   

बेलिस ने कहा कि मुझे अभी भी लगता है कि हमें सात से अधिक बल्लेबाजों की जरुरत नहीं है। हमारे पास बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो और मोइन अली जैसे तीन आलराउंड खिलाड़ी मौजूद हैं और इससे टीम काफी संतुलित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News