भारत के खिलाफ मिली हार के बाद स्मिथ ने बल्लेबाजों को लताड़ा

Friday, Sep 22, 2017 - 01:15 PM (IST)

कोलकाता:  आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने भारतीय टीम के खिलाफ मिली लगातार दूसरी हार के बाद कहा है कि टीम के बल्लेबाजों ने दबाव में आकर काफी घबराते हुए प्रदर्शन किया जो इस शिकस्त की वजह बना।  

खिलाड़ियों ने की खराब बल्लेबाजी
आस्ट्रेलिया को गुरूवार को ईडन गार्डन में हुए दूसरे वनडे में भारत के हाथों 50 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी जिसके बाद मेहमान टीम सीरीज में 0-2 से पिछड़ गई है। मैच में दोनों ओपनर डेविड वार्नर और हिल्टन कार्टराइट दोनों 1-1 रन पर आउट हुए और लेफ्ट आर्म स्पिनर कुलदीप यादव ने इस खराब बल्लेबाजी का फायदा उठाते हुए हैट्रिक ले ली।  

अॉस्ट्रेलिया की विदेशी पिच पर लगातार 10वीं शिकस्त है
विश्व चैंपियन टीम 5 मैचों की सीरीज में अब पिछड़ गई है जो उसकी विदेशी पिच पर लगातार 10वीं शिकस्त भी है। दोहरे आंकड़े तक पहुंचे कप्तान स्मिथ ने 59 रन और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 62 रन की पारी खेली और टीम को 200 के स्कोर तक ले गये। कप्तान ने मैच के बाद कहा कि बल्लेबाजों ने काफी गलतियां कीं। मुझे लगता है कि यह कुछ ज्यादा ही हो रहा है और सच कहूं तो यह सभी प्रारूपों में हो रहा है। स्मिथ ने कहा कि हमने बहुत जल्दी विकेट गंवाये और हमें इसे रोकना होगा। हमारे खिलाड़ियों ने काफी ट्रेनिंग की है और अब समय है जब उन्हें मैदान पर अपनी प्रतिभाओं को लागू करना चाहिये। जब आप दबाव में हों लेकिन घबराकर प्रदर्शन न करें। मुझे लगता है कि हमने पहले वनडे में भी कुछ ऐसा ही किया और इस मैच में भी मूर्खतापूर्ण गलतियां कर दीं।
 

Advertising