चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर होने के बाद स्मिथ ने कहा- हमने खुद को शर्मसार किया

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2017 - 02:56 PM (IST)

बर्मिंघम: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर होने के बाद बेहद निराश विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि इस प्रदर्शन के लिए कोई बहाना नहीं है और हमने खुद को शर्मसार किया है।  

ऑस्ट्रेलिया के न्यूजीलैंड और बंगलादेश के खिलाफ पहले 2 मैच बारिश से धुल गए थे और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे हर हाल में इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी ग्रुप मैच जीतना था लेकिन उसने मौके बनाने के बाद मौकों को गंवा दिया। बारिश के कारण बाद में मैच समाप्त करना पड़ा मगर तब तक बाजी इंग्लैंड के हाथों में जा चुकी थी।

ऑस्ट्रेलिया का एक समय स्कोर एक विकेट पर 136 रन था लेकिन टीम फिर 277 तक ही पहुंच सकी। टूर्नामैंट से बाहर होने के बाद स्मिथ ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने खुद को ही शर्मसार किया। हमने बल्लेबाजी करते समय खुद को एक समय मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था और हमें 300 के ऊपर जाना चाहिए था।  

कप्तान ने कहा कि लेकिन मध्य ओवरों में हम एक के बाद 1 विकेट गंवाते चले गए जबकि शीर्ष क्रम में किसी को विकेट पर टिक कर शतक बनाना चाहिए था जो हम नहीं कर पाए। हमने 15 रन के अंतराल में 5 विकेट गंवाए जो हमारी हार का कारण बना। इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ आप ऐसा कर मैच जीतने की उम्मीद नहीं कर सकते।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News