B''day Special: स्मिथ की गर्लफ्रेंड की ये तस्वीर हुई थी वायरल

Friday, Jun 02, 2017 - 01:53 PM (IST)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई के कप्तान स्टीव स्मिथ का आज यानि कि 2 जून को जन्मदिन है। आज वह 28 साल के हो गए है और उनका न्यूजीलैंड के खिलाफ चैम्पियंन ट्राफी टूर्नामैंट का पहला मैच भी है। ऐसे में क्रिकेट फैंस को इनके काफी उम्मीद होगी। 

पाकिस्तान के खिलाफ बतौर बॉलर डेब्यू
स्मिथ क्रिकेट करियर की शुरुआत में लेग स्पिनर थे और उनके मेंटर ऑस्ट्रेलियाई महान लेग स्पिनर शेन वार्न थे। वे 2007-08 केएफसी टी-20 टूर्नामैंट में न्यू साउथ वेल्स की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर बने। 2010 में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ बतौर लेग स्पिनर टैस्ट डेब्यू किया था। 

गर्लफ्रेंड डेनियल ने दिया सबसे साथ
स्मिथ के क्रिकेट को आगे बढ़ाने में उनकी गर्लफ्रेंड डेनियल विलिस का भी बहुत योगदान है। लॉ स्टूडेंट विलिस को स्मिथ 2011 से डेट कर रहे हैं। विलिस उनकी प्रैक्टिस में भी मदद करती हैं। उन्हें सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बॉलिंग मशीन की मदद से स्मिथ को बॉलिंग करते भी देखा गया है। फ्री टाइम में स्मिथ उनसे वकालत के शब्द सीखते हैं तो विलिस उनसे क्रिकेट सीखती हैं।

वायरल हुई थी गर्लफ्रेंड की ये तस्वीर
ऑस्ट्रेलिया को तीसरी बार चैंपियंस ट्रॉफी दिलाने के अभियान पर उतरे स्मिथ का ध्यान सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट पर है, लेकिन उनके फैंस की निगाहें उनकी गर्लफ्रेंड पर होंगी, जो हर बड़े टूर्नामेंट के दौरान उनके साथ होती हैं। फरवरी 2017 में टैस्ट सीरीज खेलने भारत आए स्टीव स्मिथ के साथ उनकी गर्लफ्रेंड डैनियले विलिस भी थीं। इस दौरान डैनियले की वह तस्वीर वायरल हो हुई थी, जिसमें स्टीव स्मिथ की मौजूदगी में वह विराट कोहली की तरफ बड़े प्यार से देख रही हैं। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर कई फैंस ने कमेट्स भी किए थे। 

Advertising