स्मिथ ने इस खिलाड़ी को करूण नायर की तरह खेलने की दी सलाह

Tuesday, Jan 24, 2017 - 04:26 PM (IST)

नई दिल्ली: आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम के सीनियर खिलाडिय़ों भारत के कठिन दौरे पर अधिक जिम्मेदारी से खेलने के लिए कहा और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को करूण नायर की तरह बड़ा शतक लगाने की सलाह दी ।  

युवा बल्लेबाज नायर ने इंगलैंड के खिलाफ हाल ही में नाबाद 303 रन बनाए थे जिससे भारत ने 5वां टैस्ट 75 रन से जीता  डेविड वार्नर से अपेक्षाओं के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि उसे बड़े शतक बनाने चाहिए।  उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा कि यह जरूरी है कि हमारे सीनियर खिलाड़ी इन हालात में उम्दा प्रदर्शन करे । श्रीलंका में हम पूरी तरह से ऐसा नहीं कर पाए । मैं, डेविड, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और नाथन लियोन हम सभी को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

स्मिथ ने कहा कि भारत दौरा कठिन होगा।  उन्होंने कहा कि भारत अपनी सरजमीं पर बहुत अच्छा खेलता है और हर खिलाड़ी की अपनी रणनीति होती है । अश्विन और जडेजा का प्रदर्शन शानदार रहा है। भारत के पास कुछ बेहतरीन तेज गेंदबाज भी है जो रिवर्स स्विंग कराने में माहिर है  उनके बल्लेबाज भी बड़ी पारियां खेलते हैं । उन्होंने कहा कि इंगलैंड के खिलाफ श्रृंखला को देखें तो इंगलैंड काफी अच्छा खेला लेकिन भारत का प्रदर्शन और अच्छा रहा। हमें उन्हें रोकने के लिए रणनीति बनानी होगी ।

Advertising