ड्रा कराने से निराश भारतीय कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने दिया ये बयान

Friday, Aug 25, 2017 - 01:11 PM (IST)

मुंबई: निचली रैंकिंग पर काबिज सेंट किट्स एंड नेविस से अंत में गोल गंवाकर 1-1 से ड्रा कराने से निराश भारतीय कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा कि उनकी टीम ने इस मुकाबले से कुछ अहम सबक सीखे हैं। 

कांस्टेनटाइन ने बीती रात मैच के बाद पत्रकारों से कहा कि हमारे पास मैच को खत्म करने के कई मौके थे, लेकिन हमने उन मौकों का फायदा नहीं उठाया। अंत में हमें कार्नर से गोल गंवाना पड़ा, जो निराशाजनक था क्योंकि हमने इस पर काम किया था। यह फुटबाल है, ऐसा होता है, इसलिये हम इससे सबक सीखेंगे।  

जैकीचंद सिंह ने 38वें मिनट में घरेलू टीम को बढ़त दिला दी थी लेकिन अमोरी गुवाने ने सेंट किट्स एंड नेविस के लिए गोल कर अंक बंटाए। खिलाडिय़ों ने जिस तरह से मैच की शुरूआत की, कोच इससे खुश नहीं थे।  कोच ने कहा कि नहीं, हमने वैसी अच्छी शुरूआत नहीं की, जैसी हमें करनी चाहिए थी। पिछली बार जब इन खिलाडिय़ों ने 90 मिनट का मैच खेला था, वो आई लीग सत्र के अंत का था जो पिछले साल मई में था। इसलिये मुझे मकाऊ से पहले इन दो मैचों की जरूरत थी।

कांस्टेनटाइन ने कहा कि वह अपने खिलाड़ियों के गोल गंवाने से चिंतित थे। उन्होंने कहा कि किसी को गोल करना था, जरूरी नहीं कि एक विशेष खिलाड़ी हमेशा गोल करे। हमने एक मैच जीता और एक ड्रा खेला। मैं अपने खिलाडिय़ों के गोल गंवाने के तरीके से चिंतित हूं, इसलिए नहीं की हमने गोल गंवा दिया बल्कि जिस तरीके से हमने गोल गंवाया। इस हार से भारतीय टीम की लगाातर 9 मैचों में जीतने की लय भी टू्ट गई।

Advertising