चौरसिया, चिराग ने बारिश से प्रभावित पहले एक अंडर का स्कोर बनाया

Thursday, Mar 09, 2017 - 08:23 PM (IST)

गुडग़ांव: मौजूदा चैंपियन एसएसपी चौरसिया और प्रतिभाशाली चिराग कुमार ने हीरो इंडियन आेपन गोल्फ टूर्नामेंट के बारिश से प्रभावित पहले दिन एक अंडर का स्कोर बनाया। बारिश के कारण पहले दिन का खेल पूरा नहीं हो पाया। चौरसिया और चिराग ने क्रमश: 15 और 11 होल खेले हैं। डीएलएफ गोल्फ कोर्स पर चल रही प्रतियोगिता के पहले दिन इंग्लैंड के डेविड होर्से ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया। वह 15 होल के बाद पांच अंडर पर हैं। 

इटली के मैटियो मानेसरो (68) सुबह अपना जलवा दिखाया। इंग्लैंड के एडी पेपरेल उनसे एक शाट पीछे हैं। बारिश के कारण डेढ़ घंटे का खेल नहीं हो पाया तथा चौरसिया और चिराग सहित 66 गोल्फरों ने अपना पहला दौर पूरा नहीं किया है। जिन 78 गोल्फरों ने आज पहला दौर पूरा किया उनमें युवा शुभांकर शर्मा ने आखिरी दो होल में बर्डी बनायी और वह राहिल गंगजी और एमेच्योर रिगेज फर्नाडिस के साथ भारतीयों में शीर्ष पर हैं।  

अजितेश संधु भी 11 होल के बाद पार स्कोर पर हैं लेकिन 2015 के चैंपियन अनिर्बान लाहिड़ी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और वह चार आेवर पर हैं। कुल 41 भारतीय इसमें हिस्सा ले रहे हैं जिनमें शिव कपूर, गौरव प्रताप सिंह, राशिद खान और फिरोज अली अपना राउंड पूरा करने के बाद एक आेवर पर हैं।  

Advertising