प्रो कबड्डी लीग: विराट ने बिखेरी कबड्डी लीग उद्घाटन समारोह में चमक

Sunday, Jun 26, 2016 - 03:48 PM (IST)

मुंबई: गांव की मिट्टी से निकलकर अब माडर्न इंडिया का खेल बन चुके कबड्डी का रोमांच शनिवार से स्टार स्पोटर्स प्रो कबड्डी लीग के चौथे संस्करण के साथ शुरू हो गया जिसमें बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन,बालीवुड के बादशाह शाहरुख खान, सुपर स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी मौजूदगी से इसकी चमक को दोगुना कर दिया।  
 
मात्र 3 वर्ष पहले 2014 में शुरू हुई इस कबड्डी लीग का नशा लोगों के सिर चढ़कर इस कदर बोल रहा है कि इसी वर्ष इसका दूसरा संस्करण आयोजित किया जा रहा है। लीग के शनिवार से शुरू हुए चौथे संस्करण की शुरूआत मशहूर कामेडियन कपिल शर्मा ने राष्ट्रीय गान गाकर की। सुपर स्टार क्रिकेटर विराट ने अपनी एंट्री से माहौल में जैसे करेंट ला दिया जबकि अमिताभ ,जया बच्चन,शाहरुख और रणबीर को देखकर दर्शकों का उत्साह 7वें आसमान पर पहुंच गया। 
 
विराट की एरिना में जैसे ही एंट्री हुई तो पूरा माहौल जैसे एक पल को विराटमय ही हो गया और यहां मौजूद सैंकड़ों दर्शकों ने विराट का नाम पुकारना शुरू कर दिया और यह सिलसिला कुछ मिनटों तक ऐसे ही चलता रहा। विराट ने चारों ओर दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। बालीवुड स्टार रणबीर कपूर और जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक अभिषेक बच्चन की उपस्थिति ने उद्घाटन समारोह का जलवा और बढ़ा दिया।  विराट ने पुणेरी पल्टन और तेलुगू टाइटंस के बीच मैच के दौरान कहा कि मैं इस लीग का पहली बार लाइव मैच देख रहा हूं और यह काफी आक्रामकता का खेल है लेकिन इसमें फिटनेस की भी जरूरत है। विराट ने साथ ही थाई फाई भी किया जो कबड्डी खिलाड़ियों का मुख्य स्टाइल भी है। 
 
Advertising